बुधवार, 1 अप्रैल 2020

जरूरी निर्देश सलाह और सुझाव।




राधास्वामी।

आप सभी सत्संगी भाई बहनों को सादर राधास्वामी !
मेरी उस परमपिता से प्रार्थना है कि हम सभी बच्चों पर अपनी कृपा बनाए रखें और इस मुसीबत की घड़ी में हमें सुरक्षित रखें।हमें भी अब बहुत समझदारी से काम लेना चाहिए।आप सभी को पता है कि भारत सरकार ने  लॉक डाउन घोषित किया हुआ है। दयालबाग में हो रहे किसी भी एक्टिविटी का फोटो हम किसी ग्रुप में वायरल ना करें।हो सकता है कि सरकार इसको एक सबूत के रूप में उपयोग करें और हमारी सत्संग कम्युनिटी पर उंगली उठाए कि आप लोग लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। इन फोटो का उपयोग हमारी सत्संग कम्युनिटी को बदनाम करने के लिए भी किया जा सकता है। मुझे उम्मीद है आप मेरी बात की गहराई समझेंगे। वैसे भी दयालबाग में हो रहे किसी भी कार्यक्रम का फोटो लेना सख्त मना है। मुझे यह पूरा विश्वास है कि कोई भी सत्संगी जो अपनी सत्संग कम्युनिटी के बारे में सजग है वह मेरी बात से जरूर सहमत होगा।
Radhasoami👏

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

किशोर कुमार कौशल की 10 कविताएं

1. जाने किस धुन में जीते हैं दफ़्तर आते-जाते लोग।  कैसे-कैसे विष पीते हैं दफ़्तर आते-जाते लोग।।  वेतन के दिन भर जाते हैं इनके बटुए जेब मगर। ...